July 25, 2024 2:49 AM

आदिपुरुष को लेकर कृति सेनन की मां ने किया रिएक्ट, कहा – ‘भावनाओं को समझो’

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष इस समय हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के डायलाॅग्स और कुछ दृश्य को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। रिलीज से पहले भी फिल्म के वीएफएक्स को लेकर विवाद हुआ था। अब दर्शक इस फिल्म की काफी आलोचना कर रहे हैं। देश भर से लोगों और सेलिब्रिटीज के रिएक्शन सामने आ रहे थे। वहीं आदिपुरुष में सीता का रोल प्ले करने वाली कृति सेनन की मां का भी अब रिएक्शन सामने आ गया है। उनका कहना है कि भावनाओं को समझा जाना चाहिए। बता दें कि कृति ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है।

गलतियों को नहीं, भावनाओं को समझो..

कृति ने माता जानकी के मॉर्डन अवतार को दिखाने की कोशिश की है। सीता बनी कृति का लुक लोगों को पसंद नहीं आया था। फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में अब कृति सेनन की मम्मी ने भी रामायण के एक दोहे को कहते हुए अपने विचार साझा किए हैं। कृति की मां गीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक चौपाई शेयर करते हुए लिखा है जय श्री राम। जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत तिन तैसी…यानी अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो दुनिया सुंदर लगती है।

कृति ने भी शेयर किया वीडियो

साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो, ना कि ये कि वो झूठे थे। इसलिए गलतियों को नहीं, भावनाओं को समझो। इससे पहले कृति सेनन ने भी एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि मैं सिर्फ तालियों पर फोकस कर रही हूं। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के बाद मेकर्स ने विवादित डायलॉग बदलने की बात कही थी। जिसके बाद उन डायलाॅग्स को बदल दिया गया है। हनुमान जी के द्वारा बोले गए कई टपोरी स्टाइल डायलॉग बदल दिए गए हैं। इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है।

jtvbharat
Author: jtvbharat