July 25, 2024 4:04 AM

पिपलियामंडी में दिन-दहाड़े हथियार लहराते हुए आएं बदमाश, और मंडी व्यापारी के मुनीम पर हमला कर लाखों रूपए की लूट, बीच-बाजार में मचा हड़कंप, पुलिस मौके पर

डेस्क मंदसौर:- जिले के पिपलियामंडी में बीच बाजार में लाखो की लूट की घटना को 2 बदमाशो ने दिया अंजाम जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया, और पुलिस भी मौके पर पहुंची।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपलियामंडी में कृषि उपज मंडी के व्यापारी रूपचंद होतवानी का मुनीम लाला जैन आईसीआईसीआई बैंक से रूपये निकालने गया था। जहां से वह वापस मंडी में मौजूद ऑफिस लौट रहा था, लेकिन इसी बीच बैंक से बाहर निकलते ही बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश आएं, और मुनीम पर बैसबॉल से हमला किया। जिसके बाद बाइक सवार बदमाश रूपयों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गएं। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई, और सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।
जानकारी में यह भी सामने आया है कि, लूटेरों के हाथों में पिस्टल भी थी। जिसे वह लहरा रहें थे। लेकिन उन्होंने मुनीम पर बैसबॉल से ही हमला किया। हालांकि पुलिस भी मौके पर पहुंची गई है, और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, बैग में कितने रूपये थे लेकिन सूत्र लाखो की लूट होना बता रहे है।

jtvbharat
Author: jtvbharat