July 25, 2024 3:19 AM

इंटरनेट मीडिया पर बने 4 दोस्तों ने नाबालिग छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

खंडवा। मध्य प्रदेश में स्कूल के गेट से अगवा करके एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता 11वीं की छात्रा है। चार दोस्तों ने मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया, जो इंटरनेट मीडिया पर उसके दोस्त बने थे। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। एक फरार है।

यह घटना खंडवा जिले की है। पुलिस में दर्ज कराए गए प्रकरण के अनुसार, 21 दिसंबर की शाम छात्रा घर जाने के लिए स्कूल के बाहर खड़ी थी, तभी उसके इंटरनेट मीडिया पर दोस्त बने अनुराग और हरीश बाइक से आए और घर छोड़ने के बहाने केनूद की तरफ जंगल में ले गए। थोड़ी देर बाद एक बाइक से शाहरुख और गोल्डी भी आ गए, जो अनुराग और हरीश के साथी थे।
चारों आरोपित छात्रा को जबरन जंगल से सटे आरोपित गोल्डी के खेत पर ले गए, जहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के अनुसार, दुष्कर्म के बाद एक आरोपित अनुराग शादी का झांसा देकर ट्रेन में बैठाकर महाराष्ट्र के अमननगर ले गया, वहां भी उससे दुष्कर्म किया।

जब पीड़िता ने उसके साथ रहने से मना किया तो आरोपित ने उसे खंडवा लाकर मूंदी के लिए बस में बिठा दिया। मूंदी आकर पीड़िता ने स्वजन को जानकारी दी और थाने पहुंची।

jtvbharat
Author: jtvbharat