July 25, 2024 2:33 AM

मयूर हॉस्पिटल में तोड़फोड़, 18 दिन बाद एफआईआर:मरीज की तबीयत बिगड़ी तो स्टाफ को पीटा, आग लगाने की धमकी दी

इंदौर के मयूर अस्पताल के डायरेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने 18 दिन बाद दो आरोपियों पर तोड़फोड़ और मारपीट का केस दर्ज किया है। खजराना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मयूर अस्पताल के डायरेक्टर रियाज सिद्दीकी की शिकायत पर मोहम्मद अकील और मोहम्मद रहीम पर केस दर्ज किया है। सिद्दीकी ने बताया कि शेख रशीद (59) निवासी भूरी टेकरी को 14 जून को एमवाय अस्पताल से मयूर अस्पताल में शिफ्ट किया गया। उन्हें आंतों में बीमारी थी। 20 जून को उनकी तबीयत बिगड़ी और आईसीयू में शिफ्ट किया गया। उनके बेटे शेख अकील और भांजे मोहम्मद रहीम को जानकारी दी गई। तबीयत में सुधार नहीं होने पर दोनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की। अस्पताल में आग लगाने की धमकी भी दी।
डायरेक्टर रियाज सिद्दकी के असिस्टेंट राजेश साद, नर्सिंग स्टाफ रामकुमार कासवान, फ्रंट ऑफिसर स्टाफ नवीन पाटीदार, सिक्योरिटी गार्ड रामसिंह के साथ मारपीट की। इनकी धमकी और तोड़फोड़ से डरकर स्टाफ के कुछ लोग वहां से भाग गये।
डायल 100 को मामले में सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने पर परिजन शांत हुए। लेकिन हास्पिटल का पेमेंट दिए बिना चले गए। बाद में रियाज सिद्दिकी ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए आवेदन दिया। उसमें मेडिकल प्रोटक्शन के तहत कार्रवाई की मांग की गई।

jtvbharat
Author: jtvbharat