July 25, 2024 3:25 AM

पुलिस की गौ तस्करो से मुठभेड़। पुलिस को देखकर की फायरिंग,जवाबी कार्यवाही मे एक घायल।

दिवाकर सिंह बरेली उत्तर प्रदेश

बरेली। मंगलवार सुबह गो तस्करों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में 25 हजार के इनामी कामिल के पैर में गोली लग गई। जबकि एक साथी सलीम जंगल की तरफ भागने में सफल रहा। SP के अनुसार, गो तस्करों का गैंग पीलीभीत का है। जो पूर्व बरेली में गोकशी काफी समय से कर रहा था। फरार साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह इंस्पेक्टर हाफिजगंज जगत सिंह सैथल से अहमदाबाद की तरफ जाने वाली नहर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया, जिन्होंने बाइक दौड़ाते हुए पुलिस पर फायर झोंक दिया।
पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग की तो दोनों बाइक छोड़कर भागने लगे, जिसके बाद एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसकी पहचान कामिल पुत्र बाबू कुरैशी निवासी मोहल्ला ग्यासपुर थाना बीसलपुर जिला पीलीभीत है। जबकि इसका दूसरा साथी सलीम निवासी मोहल्ला कोट बारादरी है, जो फरार है।

पकड़े गए कामिल ने बताया कि मैं अपने साथी सलीम के साथ पीलीभीत से चलकर रात में बरेली की सीमा में आते थे। जहां एक जून की रात को जंगल में गौकशी की थी। उसके बाद फरार हो गए। दोनों के खिलाफ बरेली व पीलीभीत में 15 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया है।

jtvbharat
Author: jtvbharat