July 25, 2024 2:10 AM

भाजपा नेता और पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल के खिलाफ पुलिस की शिकायत पर प्रकरण दर्ज

भाजपा नेता का वीडियो वायरल हुआ था सोशल मीडिया पर

पुलिस से कर रहे थे बदतमीजी

वाहनों पर फेंक रहे थे पत्थर

पुलिस का कहना नशे में थे भाजपा नेता

डेस्क

रतलाम 10 जुलाई:- भाजपा नेता तथा पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल के खिलाफ पुलिस कर्मियों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज हुआ है। यह प्रकरण गत दिनों वायरल हुए वीडियो के आधार पर दर्ज किया गया है। वीडियो में दिनेश पोरवाल पुलिस से बदतमीजी कर रहे थे। वाहनों पर पत्थर फेंक रहे थे। पुलिस का कहना था कि वह नशे में भी थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 08 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति पुलिस कर्मचारी से बदतमीजी करते हुए अपने हाथ में पत्थर उठाकर पास खड़े वाहन में तोड़फोड़ करते हुए दिख रहा था। जिसके संबंध में थाना डीडीनगर आरक्षक फरियादी अजीतसिह पिता दिलीपसिह चौहान जाति राजपुत उम्र 38 साल निवासी पुलिस लाइन की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया।

मम्मल है 6 जुलाई का

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि 6 जुलाई 2024 को को आरक्षक अजीत सिंह व सैनिक क्रमांक 1084 शादाब की ड्युटी शाम 6 से रात्रि 12 बजे तक चीता 04 पार्टी में सैलाना बस स्टेण्ड, हाट चौकी क्षैत्र में थी।

शिकायत पर हुआ प्रकरण दर्ज

आरक्षक अजीतसिंह तथा सैनिक शादाब ड्युटी के दौरान रात्रि में भ्रमण कर सैलाना बस स्टेण्ड पर दुकानदारों को समय पर दुकाने बंद करवाने की समझाईश देते हुए करीबन 11.35 बजे गायत्री टाकीज रोड पहुंचे तो देखा तो दिनेश पोरवाल गायत्री टाकीज के बोर्ड व गेट पर पत्थर फेंक रहा था। जब पुलिस कर्मचारियों ने टोका तो पोरवाल ने शराब के नशे में पुलिस कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया गया। आरक्षक अजीत सिंह की रिपोर्ट पर से थाना स्टेशन रोड पर अपराध क्रमांक 921/2024 धारा 296, 132, 125, 324 (4),351(2) बीएनएस का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मुद्दा था टॉकीज में आने वालों के वाहन दुकानों के बाहर खड़े करने का

भाजपा नेता दिनेश पोरवाल इस कारण परेशान थे कि गायत्री टॉकीज और मल्टीप्लेक्स में आने वाले लोग अपने दो और चार पहिया वाहन बाहर सड़क पर दुकानों के सामने खड़े करके चले जाते हैं। इस कारण उनके साथ अन्य रहवासियों परेशानी होती है।

jtvbharat
Author: jtvbharat