October 22, 2024 5:00 PM

पीसीआई का 10 वां वार्षिकोत्सव और सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ

फिजियोथेरेपी काउंसिल ऑफ इंडिया ने 10 वें वार्षिक उत्सव का आयोजन धूमधाम से किया, जिसमें कैपिटल यूनिवर्सिटी, झारखंड की प्रमुख भागीदारी रही। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष श्री रविंद्र नाथ महतो थे, जिन्हें कैपिटल यूनिवर्सिटी द्वारा मानद उपाधि से सम्मानित किया गया। श्री महतो की उपस्थिति ने समारोह की गरिमा को और बढ़ाया।
फिजियोथेरेपी काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष, डॉ. मदन कुमार सैनी ने फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में हो रहे बदलावों और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी, सिक्किम के चांसलर और कुलपति, डॉ. पवन कुमार, और विख्यात शिक्षाविद् डॉ. रविशंकर रवि भी शामिल हुए।
कैपिटल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार, डॉ. अजित सिंह ने भी इस विशेष अवसर पर धन्यवाद ज्ञापन देते हुए सभी अतिथियों और प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से न केवल शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होती है, बल्कि समाज को नई दिशा देने का अवसर भी मिलता है।
इस अवसर पर श्री दीपक धवन, डॉ संजीव उपाध्याय, डॉ प्रभात रंजन, डॉ मधुमिता, डॉ प्रेरणा भारती,डॉ डेजी सिंह, डॉ निधि शर्मा, डॉ रजनीश श्रीवास्तव, डॉ रामबृज शर्मा, डॉ चेतन शर्मा, डॉ प्रिया बेदी, डॉ प्रदीप, डॉ श्वेता श्रीवास्तव, डॉ मोना भारद्वाज, को सम्मानित किया गया।

jtvbharat
Author: jtvbharat